Table of Contents

क्या  हो अगर ?

आप के हाथ में  भाग्य रेखा है ही नहीं !

पल्मिस्ट्री नॉलेज  तो आप ने बोहत जगह से ली होगी और बोहत मन भी करता होगा उस नॉलेज को  अपने ऊपर आज़माने का ! आपने अपने हाथ को देखा और हाथ देखते हुए आपको महसूस हो रहा है  कि आपके हाथ में भाग्य रेखा है ही नहीं , जी हाँ अगर ऐसा है   तो अपराधबोध आप को बिलकुल नहीं  करना चाहिए !

अगर आपके हाथ में भाग्यरेखा  नहीं है तो उसका बिल्कुल भी यह अर्थ नहीं निकलता कि आपका भाग्य चमक नहीं सकता या आप पैसा नहीं कमा सकते या आपके जीवन में किस्मत नाम का शब्द है ही नहीं!भाग्य रेखा या कहते लश्मी  रेखा के इलावा  बहुत सारे और भी दुसरे शुभ  चिन्ह  होते हैं आपके हाथ में, बहुत सारे और फैंटास्टिक सिग्नेचर दिए हुए हैं ईश्वर ने आपके हाथ में ! यह उंगलियां क्या है यह  उंगलियां ईश्वर द्वारा दी गई एन्टिनास  हैं , ईश्वर ने आपको बेहतरीन ढंग से बोहत सारी शक्तियां भी दी हुई हैं , ये न कहना अब की  ईश्वर ने हमें कोई भी शक्ति नहीं दी ,  हम तो एक बहुत ही साधारण से मनुष्य हैं  ,,,,नहीं जनाब आप साधारण मनुष्य नहीं है आप असाधारण हैं यह भी ध्यान रखिए आप एक देवतत्व  है ,  ईश्वर ने आपको बहुत सारी शक्तियां दी हैं आज पहली शक्ति ज्ञानेन्द्रियों  मैं बताता हूँ। ..

आपको पांच ज्ञान  इंद्रियां दी गई हैं आपको देखने का , सुनने का, स्पर्श का , चखने का और सूंघने का इन सब का प्रारूप ईश्वर ने आपको प्रदान किया है !

तो आइए विषय पर वापस लौटते हैं , वार्तालाप  का विषय है भाग्य रेखा भाग्य रेखा न होने की दशा में अगर आपका बुध पर्वत मजबूत है अगर आपका सूर्य पर्वत भी सुदृढ़  है इसका साफ़ साफ़ फल पाजिटिविटी के रूप मैं मिलना तय है जो की शनि रेखा या यूँ  कहे भाग्य रेखा की अनुपस्तिथि मैं भी आप को ज़रूर मिले गा  और उसके अलावा अगर ब्रस्पति पर्वत भी शुभ फल दे रहा है  मतलब कि  पर्वत उभार  लिए हुए है  तो भी देखा  गया है  कि आप  जीवन मैं अच्छे  दांपत्य संबंधों के साथ साथ जेब में  गुलाबी नोट भी भरते रहेंगे   और शुक्र पर्वत भी इस स्तिथि मैं आप को साथ देता हुआ नज़र आये, तो ऐसा हाथ एक सूंदर कांतिमय हाथ बन जाता है , आपके हाथ के कलर का इस में बोहत बड़ा रोल है  अगर आपका हाथ गुलाबी रंग का है हलकी सी सफेदी लिए हुए है तो ही इन सभी समिश्रणो का फल आप को मिलेगा !

अगर हाथ  का कलर ग्रे है ,,,,देखिये देखिये गौर से देखिये अपने हाथ को । .. अगर आपका हाथ कठोर है कोमल नहीं है, अगर आपके  हाथ पर  हल्के हलके लाल रंग के चकते पड़ते हैं  तो भाग्य रेखा ना होने की दशा में आपको प्रॉब्लम जिंदगी में आ सकती और  इसका सीधा सीधा सा मतलब है कि आपको बहुत मेहनत करने की आवश्यकता है और उस मेहनत के दम पर ही आप अपने भाग्य का निर्माण करेंगए !

विश्वास करें आप के हाथों की  हर एक रेखा का सीधा सीधा सम्बन्ध आप के कर्मों से है – आध्यात्मिकता के साथ लिए गए  शक्तिशाली कर्म  किसी के भी हाथ की लकीरों को बदलने मैं सक्षम हैं ! तो मित्रों मिलते हैं अगले वीडियो मैं , ये लेख  अच्छा लगा हो तो मुझे आप कमेंट कर के ज़रूर बताएं और अगर आप और हस्तरेखा से जुड़े लेख पढ़ना  चाहते हैं तो इस पेज  को सब्सक्राइब करें लाइक भी करें  और अपने मित्रों के साथ ज़रूर शेयर करें। धन्यवाद

You cannot copy content of this page

Scroll to Top